जबलपुर में STF की कार्रवाई, 10 हजार 500 लीटर का अवैध केरोसिन जब्त, ट्रकों में भरा जाता था

पुलिस ने मौके से 10 हजार 500 लीटर केरोसिन बरामद किया है। इस छापामार करवाईं से बीजाडांडी क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) में एसटीएफ टीम (STF Team) ने एक वेल्डिंग की दुकान में अवैध केरोसिन (illegal kerosene) को पकड़ने में सफलता हासिल की है। बता दे पुलिस ने मौके से 10 हजार 500 लीटर केरोसिन बरामद किया है। इस छापामार करवाईं से बीजाडांडी क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें…पुल पार कर रहा युवक देखते ही देखते नदी में जा समाया, घटना का वीडियो हुआ वायरल

जानकारी के अनुसार पुलिस को जिलों में डीजल और केरोसीन के अवैध विक्रय की काफी समय से सूचना मिल रही थी। जिसके बाद जबलपुर एसटीएफ की टीम ने गुरुवार को रायपुर हाईवे पर बीजाडांडी के पास नितिन सिंह गौतम की वेल्डिंग की दुकान में दबिश दी। जहां से बड़ी मात्रा में अवैध केरोसिन पाया गया। नितिन ने अपनी दुकान में प्लास्टिक की ड्रमों में अवैध केरोसीन भर कर रखा था। और हाईवे से निकलने वाले बड़े वाहनों को बेचा करता था।

रंगे हाथों पकड़ाया आरोपी
बता दें कि एसटीएफ टीम ने उदयपुर गांव में दबिश देकर आरोपी नितिन को ट्रक ड्राइवरों को केरोसिन बेचते हुए रंगे हाथों पकड़ा। जिसके बाद आरोपी से पूछताछ की गई और उसकी निशानदेही पर दुकान में रखे 9 ड्रमो में 1980 लीटर केरोसिन जब्त किया। उसके बाद नितिन के समनापुर गांव में किराए के घर से 40 ड्रमों में भरा हुआ 8520 हजार लीटर केरोसिन बरामद किया। पुलिस ने टोटल 10,500 हजार लीटर केरोसिन बरामद किया है। आरोपी के खिलाफ वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। इस मामले में एसटीएफ टैंकर ड्राइवरों पर भी मामला दर्ज कर सकती है।

यह भी पढ़ें…सीहोर में PM आवास योजना चढ़ी भरष्टाचार की भेंट, अपात्र हितग्रहियों को बाटें 1 करोड़ 50 लाख