जबलपुर में चोरी की वारदात, सूने घर से चोरों ने डेढ़ लाख की नकदी सहित चुराए 28 तोले सोने के जेवरात

Shashank Baranwal
Published on -
jabalpur crime news

Jabalpur News: मध्य प्रदेश के जबलपुर में चोरी का एक मामला सामने आया है। जहां कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत चेरीताल वार्ड में रहने वाले इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी अशोक खत्री के घर पर देर रात अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर डेढ़ लाख रुपए नकद सहित 28 तोला सोने के जेवरात लेकर फरार हो गए।

ये है पूरा मामला

अशोक खत्री अपनी सास की निधन पर बनारस गए हुए थे। आज दोपहर जब जबलपुर लौट कर आए तो देखा कि घर के ताले टूटे हुए हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है। अशोक खत्री ने बताया कि 8 तारीख को उनकी सास का निधन हो गया था। जिसके कारण वो बनारस चले गए थे। घर पर बेटा बहू थे। 10 तारीख को पगड़ी रसम होना था जिसके लिए बेटा बहु भी बनारस आ गए। इस दौरान घर को सूना देखते हुए अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर घर पर रखे नगदी और सोने के जेवरात लेकर फरार हो गए। बुधवार की सुबह जब खत्री परिवार घर पहुंचा तो देखा कि घर के तारे टूटे हुए मिले। जबकि मेन गेट में ताला लगा हुआ था। अशोक खत्री की शिकायत पर कोतवाली थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है। इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी अशोक खत्री ने बताया कि कॉलोनी में इससे पहले भी कई चोरियां हो चुकी है, लेकिन पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है–खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालोमैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News