GRP पुलिस के हत्थे चढ़ा चोर महिला गिरोह, चोरी के बाद गड्डे में दबा देती थी माल, 6 लाख के जेवर बरामद

news

JABALPUR NEWS : जबलपुर जीआरपी पुलिस ने अंतर्राज्यीय महिला चोर गिरोह को पकड़ा है,  जीआरपी ने गिरोह की 12 महिलाओं को गिरफ्तार किया है, इनके पास से लाखों रुपए के जेवरात और नगदी सहित एक मोबाइल भी बरामद किया है। यह महिलायें भीड़भाड़ में चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद माल को जमीन में गाड़ देती थी, रेलवे पुलिस की गिरफ्त में आई महिलाएं नागपुर महाराष्ट्र की रहने वाली है। जो कि एक गिरोह के रूप में चलती थी।

ऐसे आई पकड़ में 

दरअसल  हाल ही में एक महिला यात्री जो कि गाडरवारा से सोहागपुर की यात्रा कर रही थी। उस महिला के साथ चोरी की घटना को इस गिरोह की महिलाओं ने अंजाम दिया, पीड़ित महिला जैसे ही ट्रेन में चढ़ने का प्रयास कर रही थी, तभी उनके पीछे खड़ी महिलाओं के द्वारा पर्स खोलने की आहट हुई। जब तक महिला यात्री कुछ समझ पाती तब तक उनके बैग में रखे करीब 2 लाख रुपए के जेवर चोरी हो चुके थे। इसकी शिकायत महिला ने जीआरपी गाडरवारा पुलिस को दी,  रेलवे पुलिस ने स्टेशन में लगे कैमरों को जब खंगाला तो पाया कि कुछ महिलाएं बहुत तेजी से स्टेशन के बाहर निकलते हुई दिखी।

6 लाख के जेवर जमीन की खुदाई करने के बाद बरामद 

यह महिलायें इतनी शातिर है की पलक झपकते ही चोरी की घटना को अंजाम देती है, पुलिस ने जब इन्हे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो इन्होंने बताया की चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद यह अपने डेरे पर वापस आ जाती थी और फिर डेरे के पास ही गड्डा खोदकर चुराकर लाए जेवर जमीन में गड़ा देती थी, पुलिस गड्डे खोदकर करीबन 6 लाख का गोल्ड बरामद किया है, जिसमें जेवर है, फिलहाल पुलिस गिरोह से पूछताछ कर रही है।

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News