दो ट्रक की आपस में जोरदार भिड़ंत, एक चालक मौके से फरार, तो दूसरा पहुंचा अस्पताल

टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसा होने के बाद ट्रक चालक स्टेरिंग में बुरी तरह फंसकर घायल हो गया। जिसके बाद बमुश्किल कटर से स्टेरिंग काटकर, डेढ़ घंटे की कड़ी मेहनत के बाद ड्राइवर को निकाला जा सका।

neemuch road accident

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) में नागपुर-इलाहाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग में तड़के सुबह खड़े ट्रक से एक तेज रफ्तार दूसरा ट्रक भिड़ गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसा होने के बाद ट्रक चालक स्टेरिंग में बुरी तरह फंसकर घायल हो गया। जिसके बाद बमुश्किल कटर से स्टेरिंग काटकर, डेढ़ घंटे की कड़ी मेहनत के बाद ड्राइवर को निकाला जा सका। जिसके बाद घायल को मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं सड़क किनारे खड़े हुए ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें…Itarsi : कोरोना से हुई पति की मौत, डिप्रेशन में आकर महिला पटवारी ने दुधमुंही बच्ची के साथ की खुदकुशी

पनागर थाना पुलिस के मुताबिक महाराष्ट निवासी ट्रक चालक मोहम्मद शफीक अंसारी ट्रक क्रमांक एमएच 40 बीएफ 5377 लेकर बुढ़ागर से जबलपुर की तरफ आ रहा था। तभी ढाबा के पास खड़े एक ट्राले से ट्रक की जोरदार टक्कर हो गयी। पुलिस ने बताया कि टक्कर के बाद ट्रक चालक का पैर स्टेरिंग में इस कदर फंसा कि निकालना मुश्किल हो रहा था। हादसे के बाद मची चीख पुकार के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसे चालक का पैर स्टेरिंग काटकर निकाला गया । और बाद जिसे मेडिकल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर, जांच में लिया है।

दो ट्रक की आपस में जोरदार भिड़ंत, एक चालक मौके से फरार, तो दूसरा पहुंचा अस्पताल