अमित शाह के प्रवास कार्यक्रम के चलते जबलपुर पहुंचे वीडी शर्मा, अधिकारियों की ली बैठक, सभा स्थल का किया निरीक्षण

जहाँ वो कार्यक्रम की रूप रेखा तैयार करने में जुटे हुए है। आज उन्होंने भाजपा नेताओं की बैठक ली साथ ही सभा स्थल का निरीक्षण भी किया।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) में शहीद शंकरशाह-रघुनाथशाह का बलिदान दिवस 18 सितम्बर को मनाया जा रहा है। जिसमें शामिल होने के लिए देश के गृह मंत्री और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ( Amit Shah) भी आ रहे है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वी डी शर्मा (VD Sharma) अमित शाह के आने के पहले ही जबलपुर पहुँच गए है। जहाँ वो कार्यक्रम की रूप रेखा तैयार करने में जुटे हुए है। आज उन्होंने भाजपा नेताओं की बैठक ली साथ ही सभा स्थल का निरीक्षण भी किया।

Read More…राजश्री होटल के कमरे में मिला मैनेजर का शव, पुलिस जांच में जुटी

बलिदान दिवस-प्रशासन और संगठन का होगा कार्यक्रम
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि 18 सितंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जबलपुर आ रहे है। जिसकी तैयारी शुरू हो गई है। शहीद शंकरशाह-रघुनाथशाह के बलिदान दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के अलावा अमित शाह उज्ज्वला योजना कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। शहर के गैरिसन ग्राउंड में आदिवासी समुदाय का कार्यक्रम होगा। वहीं वैटनरी कालेज ग्राउंड में उज्ज्वला योजना एवं भाजपा कार्यालय में भी अमित शाह पहुँचकर मुलाकात करेंगे।

सोशल डिस्टेंस का रखा जाएगा ख्याल
केरल में लगातार कोरोना के केस बढ़ रहे है। बावजूद इसके मध्यप्रदेश में इतना भव्य कार्यक्रम भाजपा करवा रही है। कोरोना गाइडलाइन को लेकर वीडी शर्मा ने कहा है कि पूरे कार्यक्रम के दौरान कोरोना गाइडलाइन का पालन किया जाएगा। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि हमारा हमेशा प्रयास रहता है कि कोरोना गाइडलाइन का पालन हो और केंद्रीय गृह मंत्री के कार्यक्रम में भी इसका पालन किया जाएगा।

Read More… अलीराजपुर जिला कलेक्टर मनोज पुष्प डेंगू की चपेट में, इंदौर में करा रहे इलाज