दोहरे हत्याकांड में आठ आरोपी गिरफ्तार, पांच अब भी फरार

जबलपुर| संदीप कुमार | Jabalpur News तिलवाराघाट थाना के घंसौर में शनिवार को हुई दोहरी हत्या के मामले में पुलिस (Police) ने आठ लोगो को गिरफ़्तार किया है, जबकि पाँच आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

एएसपी शिवेश बघेल के मुताबिक शनिवार की रात को घंसौर गांव में बकरी पकड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था।इस विवाद में दोनों ही पक्षों से जमकर धारदार हथियार भी चले जिसमें की रामजी यादव और हेमराज यादव की हत्या हो गई थी जबकि तीन लोग घायल हुए थे। घटना के बाद तुरंत पुलिस बल भी मौके पर पहुंचा और मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गया। आज तिलवारा घाट थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच ने 10 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जबकि बाकी के पाँच आरोपियो को तलाश करने में जुटी है साथ ही जल्द फरार आरोपियों पर पुलिस ईनाम घोषित करने का भी विचार कर रही है।

बताया जा रहा है कि इसी गांव में अवैध शराब की बिक्री को लेकर भी ग्रामीणों ने पुलिस में शिकायत की थीं पर कार्यवाही कुछ नही हुई।घंसौर गांव में दोहरी हत्या की एक वजह अवैध शराब भी बताई जा रही है।फिलहाल पुलिस जल्द से जल्द आरोपियो को पकड़ने के लिए चार टीम बनाकर तलाशी में जुटी हुई है।