कटनी में IPL पर सट्टा लगवाने वाले 4 आरोपी पकड़ाए, नगदी और सामान बरामद

Accused arrested for betting on IPL : कटनी में आईपीएल क्रिकेट पर सट्टा लगाते 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस को इसकी सूचना मिली थी जिसके बाद ग्राम जयन्तीनगर में सायबर सेल टीम की मदद से ये कार्रवाई की गई। पुलिस ने IPL में हार-जीत पर सट्टे का दांव लगवाने वाले चार आरोपियों को धर दबोचा है जिनके पास से लाखों रुपए का लेखा जोखा और डेढ़ लाख का सामान जब्त किया गया है।

माधवनगर थाना क्षेत्र झिंझरी चौकी की पुलिस ने आईपीएल सट्टा खिला रहे आरोपियों को अरेस्ट किया है। इनमें सत्येन्द्र सिंह सेंगर, लखविन्दर सिंह उर्फ सक्की, पुष्पेन्द्र कुशवाहा और विशाल प्रताप सिंह शामिल है। इनके पास से नगदी, 5 मोबाइल, 2 लैपटॉप, 3 लैपटॉप चार्जर, 4 मोबाइल फोन चार्जर सहित और भी सामान बरामद हुआ है। आरोपियों के पास से सट्टे का पच्चीस से पचास लाख का हिसाब किताब भी मिला है। पूछताछ करने पर चारों आरोपियों ने इस खेल के लिए मुख्य आरोपी शरद दुबे क का नाम बताया है जो लखेरा निवासी है। इसके बाद पुलिस ने शरद दुबे को भी आरोपी बनाया है। सीएसपी विजय प्रताप सिंह ने बताया कि उसकी तलाश की जा रही है।

कटनी से अभिषेक दुबे की रिपोर्ट


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News