Katni News : अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, तीन की मौत

Katni Accident News : मध्यप्रदेश के कटनी जिले से एक बड़ी खबर आ रही है यहाँ रीठी थाना क्षेत्र में देवरी फाटक के पास बाइक सवार तीनों युवकों को अज्ञात चार पहिया वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद तीनों युवकों को रीठी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा दरमियानी रात का बताया जा रहा है यह तीनो दोस्त भजन सिंह ठाकुर पिता कदम सिंह 22 वर्ष, अरविंद ठाकुर पिता सद्दू सिंह 24 वर्ष, अभिषेक ठाकुर पिता साठे राजा 18 वर्ष निवासी पटोहा गांव के थे। जो मंगलवार की शाम को किसी काम से बाइक से रीठी गए थे। रीठी से काम करने के बाद वापस अपने गांव लौटकर आ रहे थे। इसी दौरान देवरी फाटक के पास अज्ञात चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”