Katni News: कटनी कलेक्टर का बड़ा फैसला- निगम सीमा क्षेत्र में आज से नाइट कर्फ्यू

katni

कटनी, अभिषेक दुबे। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी जिले (Katni District) मे तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण (Coronavirus) को देखते हुए कटनी कलेक्टर (Katni Collector) प्रियंक मिश्रा ने नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) का फैसला लिया है। इसके तहत नगर निगम सीमा क्षेत्रांतर्गत रात्रि 08:00 बजे से सुबह 06:00 बजे तक रात्रिकालीन कर्फ्यू प्रभावशील रहेगा। रात्रिकालीन कर्फ्यू मे केवल अत्यावश्यक सेवा में लगे शासकीय अधिकारी और कर्मचारियों को पहचान पत्र होने पर प्रतिबंध से छूट रहेगी लेकिन पहचान पत्र न होने पर कार्यवाही की जावेगी।

Suspended: MP में ग्रंथपाल और पंचायत सचिव निलंबित, सहायक श्रम अधिकारी को नोटिस

दरअसल, कटनी जिले (Katni) में पिछले कुछ दिनो मे कोरोना के बढते संक्रमण को देखते हुए आज बुधवार को कटनी कलेक्टर और एवं जिला दण्डाधिकारी प्रियंक मिश्रा ने डिस्ट्रिक्ट क्राइसिस मैनेजमेंट (District Crisis Management) की बैठक बुलाई थी, जिसमें यह फैसला लिया गया है। 1973 की धारा 144 मे प्रदत्त शक्तियों को प्रयोग मे लाते हुये कटनी जिले के नगर निगम सीमांतर्गत आगामी आदेश तक प्रतिबंधात्मक आदेश जारी जारी किया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)