MP में टूटे सारे रिकॉर्ड, 4043 नए केस और 13 की मौत, साप्ताहिक हाट बाजार हो सकते है बंद

mp crona report today

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना  (Coronavirus) की दूसरी लहर ने अप्रैल के पहले सप्ताह में ही सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। संडे लॉकडाउन (Lockdown 2021) और नाइट कर्फ्यू के बावजूद मध्यप्रदेश (MP) में पिछले 24 घंटे में 4043 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए है और 13 की मौत हो गई।चौंकाने वाली बात तो ये है कि भोपाल, इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर के बाद अब बड़वानी, उज्जैन और उमरिया में भी 100 से अधिक केस मिले हैं, जो की चिंता का विषय बन गया है।

MP में हो सकता है 2 दिन का लॉकडाउन, जिला आपदा प्रबंधन समूह लेगा अंतिम फैसला

स्वास्थ्य विभाग के सुत्रों के अनुसार, पिछले 24 घंटे में MP में 4043 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए है।इसमें इंदौर में 866, भोपाल में 618, जबलपुर में 269, ग्वालियर में 181, उज्जैन में 123, बड़वानी में 108 और उमरिया में 114 नए केस सामने आए है और 13 ने दम तोड़ दिया।इसमें बाकी जिलों में 1-1 और इंदौर में 4 की मौत हुई है। इन आंकड़ों के बाद MP में एक्टिव केसों की संख्या 26,059 हो गई है। हर दिन आ रहे कोरोना के नए मामले को देखे तो मध्यप्रदेश देश का 6वां ऐसा प्रदेश बन गया है जहां सबसे तेजी से एक्टिव केस आ रहे है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)