Katni News : आम आदमी पार्टी ने प्रशासन के खिलाफ किया अनोखा प्रदर्शन, पढ़े पूरी खबर

Katni News : कटनी में आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने नदी नाले में तब्दील होने और नदी की साफ सफाई के लिए मुड़वारा विधायक, महापौर और सीएम के अर्थी के सामने रोते और नारेबाजी करते हुए जिला प्रशासन के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन किया। वही कार्यकर्ताओं ने गंदे पानी में भी उतर कर जोरदार नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

गंदे पानी में उतर नदी की साफ सफाई

बता दें कि आप पार्टी के जिला अध्यक्ष सुनील मिश्रा ने बताया कि पिछले कई सालो से उनके द्वारा नगर निगम प्रशासन को अवगत कराया गया कि कटनी नदी जो अब नाले में तब्दील हो चुकी है इस नदी में सफाई की जरूरत है लेकिन जिला और निगम प्रशासन है कि इस और कोई ध्यान ही नही दे रहे है इसलिए सभी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने यहाँ के जनप्रतिनिधि और सीएम को मरा हुआ समझ कर उनके अर्थी पर रोते हुए और गंदे पानी में उतर नदी की साफ सफाई कर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”