कटनी में बागेश्वर धाम के नाम पर महिला से ठगी, अर्जी लगाने के नाम पर वसूले हजारों रुपये

Cyber Crime in Katni : कटनी जिले में एक महिला के साथ बागेश्वर धाम महाराज धीरेंद्र शास्त्री के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है। किसी अनजान शख्स ने बागेश्वर थाम के नाम से एक महिला को फोन किया और उसे झांसे में लेकर उससे करीब 38 हजार रुपये झटक लिए। पीड़िका का कहना है कि वो इस मामले की शिकायत काफी पहले ही पुलिस में कर चुकी है, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

कटनी जिले के एसपी कार्यालय में रीठी थाना क्षेत्र के वसुधा ग्राम से पहुंती ममता बाई की शिकायत है कि उनके साथ पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के नाम पर पैसों की ठगी की गई। बागेश्वर धाम, छतरपुर में अर्जी लगाने के नाम पर उनके पास फर्जी  कॉल आए और थोड़े थोड़े करके उनसे  से 37 हज़ार 5 सौ 99 रुपए की ऑनलाइन ठगी की गई है। महिला ने आरोप लगाया कि वो पिछले 9 माह से रीठी थाने का चक्कर लगा रही है लेकिन आज तक उसे न्याय नहीं मिला है। इसके बाद वो अब एसपी ऑफिस पहुंची है और यहां शिकायत कर इंसाफ की मांग की है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।