Khandwa News : अपहरण करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

पैसे के लेन -देन के चलते खरगोन (Khargone) के बड़वाह (Badwah) में एक व्यक्ति का 3-4 व्यक्तियों ने अपहरण (Kidnapping) कर लिया था। जिसके चलते आज पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बड़वाह, बाबूलाल सारंग। पैसे के लेन -देन के चलते खरगोन (Khargone) के बड़वाह (Badwah) में एक व्यक्ति का 3-4 व्यक्तियों ने अपहरण (Kidnapping) कर लिया था। जिसके चलते आज पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दरसल चैनपुर थाना क्षेत्रांतर्गत गुरूवार को फरियादी दिलीप पिता करमसिंह गवले निवासी ग्राम नीमसेठी ने थाना आकर सुचना दी की उनके साडु भाई अनिल पिता फुलसिंग पारवे निवासी बडा बोरगांव पिपट्टी को चार पहिया इको वाहन एमपी-09-डब्ल्यूएफ-3946 में कुछ 3-4 व्यक्ति जबरजस्ती गाड़ी में बैठाकर गोराड़िया तरफ ले गए। फरियादी की सुचना पर अपराध क्रमांक 81/21 धारा 365, 34 भादवि का पंजीबद्ध कर विवचेना मे लिया गया। अपहरण की घटना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए मुखबीरों एवं पुलिस स्टॉफ को सक्रिय कर सूचनाएं संकलित की गई। जिसके परिणाम स्वरूप मुखबीर से सुचना प्राप्त हुई की घटना में उपयोग की गई ईको कार एमपी-09-डब्ल्यूएफ-3946 को बिस्टान में देखा गया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुखबीर के बताए हुए स्थान पर पहुंची और दबीश देकर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया। जिसके बाद आरोपियों से अपहरित अनिल को छुड़ाया और आरोपियों से घटना के बारे में पूछताछ करने पर उन्होंने अपहरण की घटना को स्वीकार किया। वहीं पुलिस ने ईको कार को भी जब्त कर लिया ।

यह भी पढ़ें….Jabalpur News : हाईकोर्ट के सामने लोक शिक्षण आयुक्त ने मांगी माफी

इन चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने जिन चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वह चारों थाना बिस्टान क्षेत्र के निवासी है। इनमें अनकवाड़ी निवासी महेश पिता भीमा जाधव चंदावड़ निवासी जितेंद्र पिता जगदीश, मारूती मोहल्ला बिस्टान निवासी आशीष पिता राकेश शारदे एवं ग्राम झगड़ी निवासी दरवार पिता ध्यानसिंग कनासे शमिल है। जबकि एक आरोपी अब भी फरार है, जिसकी तलाशी के भरकस प्रयास किए जा रहे है। कार्यवाही में चैनपुर थाना प्रभारी रावर्ट गिरवाल, सउनि मुकेश कुमरावत, मेहबुब खान, आर अभिलाष डोंगरे, अनिल किराडे, रामकरण गुर्जर व रितेश का सराहनीय योगदान रहा।

यह भी पढ़ें….VIDEO: धार कलेक्टर की दो टूक- समय सीमा में काम पूरा नहीं किया तो होगी कार्रवाई