खंडवा जहरीली शराब कांड मामले में प्रशासन की कार्रवाई, कालका के होटल पर चला बुलडोजर, शराब माफियाओं में हड़कंप

जेसीबी की मदद से कुख्यात कालका प्रसाद जायसवाल के सामाज्य को ध्वस्त किया जा रहा है। जिसे देखने के लिए लोगो की भीड जुटी हुई है।

Khandwa Kalka collapsed

खंडवा, सुशील विधानी। खंडवा (Khandwa ) में जहरीली शराब (poisonous alcohol) बनाकर लोगों की जान से खिलवाड़ करने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने मास्टरमाइंड कालका प्रसाद के 2 मंजिला होटल पर बुलडोजर (bulldozer) चलाकर से जमींदोज कर दिया। इस कार्रवाई से शराब माफियाओं (liquor mafia) में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें… Indore News : ड्यूटी से लौट रहे युवक के साथ हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार जहरीली शराब पीने के कारण प्रदेश में कई लोग अपनी जान गवा चुके हैं। और इसी जहरीली शराब से ढकलगांव के भी दो युवकों की मौत हुई थी । जिसके कारण पूरे जिले में हड़कंप मच गया था। पूरे मप्र में हर जगह आबकारी और पुलिस विभाग दवार शराब माफियाओं ार ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। और इसी क्रम उच्च अधिकारियों के निर्देशो पर सुबह 11 बजे से कालका के काले सामाज्य को ध्वस्त करने कार्य जारी है। कालका प्रसाद जायसवाल की इंदौर इच्छापुर हाईवे पर बने 2 मंजिला होटल को शुक्रवार को पुलिस ने ध्वस्त कर दिया। इस कार्रवाई में राजस्व अधिकारी और पुलिस बल भारी संख्या में मौजूद रहे। कालका के काली साम्राज्य को ध्वस्त होता देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं इस कार्यवाही से क्षेत्र के वासियों में खुशी का माहौल दिखा। वहीं कालका के परिवार भी मौके पर मौजूद रहा और वह लोग पुलिस और अधिकारियों से कार्रवाई ना करने की गुहार लगाते रहे।