Indore News : ड्यूटी से लौट रहे युवक के साथ हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार

पकड़ाए आरोपियों से लूटी हुई बाइक, मोबाइल और पर्स पुलिस ने जब्त किया है। गांधी नगर थाना पुलिस आरोपियों से अन्य वारदातों को लेकर पूछताछ कर रही है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) में गांधी नगर थाना पुलिस ने नाईट ड्यूटी से घर लौट रहे युवक से साथ हुई लूट (Robbery) की वारदात का खुलासा किया है। जिसमें पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार (3 accused arrested) किया है। पकड़ाए आरोपियों से लूटी हुई बाइक, मोबाइल और पर्स पुलिस ने जब्त किया है। गांधी नगर थाना पुलिस आरोपियों से अन्य वारदातों को लेकर पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें…मालवा की खूबसूरत वादियों में 17 महीनों बाद फिर पटरियों पर दौड़ी हेरिटेज ट्रेन, लोगों में दिखा उत्साह

यह है मामला
पश्चिम एसपी महेशचंद जैन के मुताबिक 5 अगस्त को गांधी नगर थाने पर राउ निवासी जगदीश लौवंशी ने थाने पर शिकायत दर्ज कराइ थी। फरियादी ने बताया था, कि जब वह हातोद गाँव से अपने घर गाँधी नगर आ रहे थे। तभी नैनोद के पास सुनसान जगह पर तीन बदमाशों ने उसे पेट्रोल मांगने के बहाने रोका और तभी बाईक, पर्स और मोबाइल फोन चीन लिया। वही जब फरियादी ने इसका विरोध किया तो बदमाश हाथ पर चाकू मारकर फरार हो गए। जिसके बाद अज्ञात लूट का मामला दर्ज किया गया।

जिसके बाद गाँधी नगर थाने की एक टीम इसकी छानबीन में लगाई गई। जिस जगह पर यह वारदात हुई थी वह सुनसान जगह है और रोड भी कच्चा है जहां बहुत कम लोगों का मूवमेंट में होता है। और आरोपी एक बार फिर अपनी अगली वारदात को अंजाम देने के लिए तैयार थे। तभी पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि तीन युवक जो कि फरियादी द्वारा बताए गए हुलिए के थे वो वहां देखे गए है । उसके आधार पर पुलिस द्वारामामले की विवेचना करते हुए पुलिस मुखबिर की सूचना पर अर्जुन, आकाश और श्रवण को गिरफ्तार किया गया। और सख्ती से पूछताछ की तो तीनो ने अपना जुर्म कबूल किया। पुलिस आरोपियों के कब्जे से लुटा हुआ माल बरामद किया। आरोपी अर्जुन अपने दोनों सालों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देता था। फ़िलहाल गांधी नगर थाना पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें…Video: लगातार बारिश से हालात बेकाबू, विधायक के घर में घुसा पानी