खण्डवा : FCI रिश्वत मामले में ट्रांसपोर्टर के ठिकाने पर CBI का छापा

FCI रिश्वतखोरी के मामले में सीबीआई ने खण्डवा जिले के ट्रांसपोर्टर के यहां दबिश दी। पढ़िए पूरी खबर....

cbi-conducting-searches-at-around-110-places-across-19-states

खण्डवा, सुशील विधानी। भारतीय खाद्य निगम (FCI) रिश्वतखोरी के मामले में मंगलवार को सीबीआई (CBI) की टीम ने जूनी इंदौर लाइन, धर्मकांटा स्थित भाटी ट्रांसपोर्टर के ठिकाने पर दबिश दी। कई घण्टे तक सीबीआई ने ट्रांसपोर्टर के यहां कार्रवाई की। हालांकि टीम ने किस तरह की पूछताछ ट्रांसपोर्टर से की है, इसकी जानकारी टीम द्वारा नहीं दी गई।

यह भी पढ़ें:-FCI रिश्वत मामले में जबलपुर पहुंची सीबीआई, ट्रांसपोर्टरों के ठिकानों पर मारा छापा

जानकारी के मुताबिक खंडवा जिले का ट्रांसपोर्टर असलम चौहान का एफसीआई के अधिकारियों से संपर्क होने का खुलासा होने के बाद सीबीआई ने प्रदेश में अलग-अलग ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की है। बता दें कि सीबीआई ने पांच साल में 2.93 करोड़ रुपये की अवैध संपत्ति बनाने के आरोप में एफसीआई के एक सहायक के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद मंगलवार को 13 अलग-अलग जगहों पर तलाशी ली है।

13 जिलों में सीबीआई का छापा

सीबीआई ने भोपाल, विदिशा, झाबुआ, और महाराष्ट्र के नांदेड व जलगांव सहित 13 जिलों में भी छापामार कार्रवाई की है। पिछले दिनों भारतीय खाद्य निगम के चार अधिकारी और कर्मचारियों पर कार्रवाई के दौरान सीबाआई के हाथ एक डायरी भी लगी थी। इसके अलावा कुछ ठेकों में लेनदेन के बैंक डिटेल्स मिले थे। सीबीआई ने 13 जिलों में इन ठेकेदारों और परिवहन से जुड़े ट्रांसपोर्टरों के यहां सर्चिंग की कार्रवाई की है।