हनुमंतिया टापू में मिली पति-पत्नी की लाश, जाँच में जुटी पुलिस

सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर विभिन्न पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है।

हनुमंतिया टापू में मिली पति-पत्नी की लाश

Khandwa News : पर्यटन स्थल हनुमंतिया टापू में छुट्टी बनाने पहुंचे पति-पत्नी की लाश नर्मदा किनारे बैकवॉटर में मिली है। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर विभिन्न पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है।

पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक मनोज राय ने बताया कि इंदौर निवासी भगवान सिंह धाकड़ और उनकी पत्नी सुनीता धाकड़ 12 अक्टूबर को हनुमंतिया टापू पहुंचे थे। जहां उन्होंने सामान्य रूप से रह रहे थे 14 की सुबह उन्होंने नाश्ता किया 5 बजे और फिर घूमने निकले लेकिन वापस नहीं लौटे बाद में सूचना मिली कि किसी महिला और पुरुष का शव पानी में तैर रहा है।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जा शुरू की कमरा नंबर 102 में रुके हुए थे, परिजनों को सूचना देने के उपरांत परिजन पहुंच गए पोस्टमार्टम हेतु मुंदी अस्पताल लाया गया पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को मृतकों के शव सौंप दिया गया है, जांच की जा रही है, हनुमंतिया में घटी घटना के मामले में खंडवा टूरिस्ट कांप्लेक्स के मैनेजर सुभाष अग्रवाल ने बताया कि 12 अक्टूबर को भगवान सिंह धाकड़ ने रूम बुक कर आए थे, सामान्य रूप से रह रहे थे सुबह उठकर गए लेकिन वापस नहीं आए।
खंडवा से सुशील विधाणी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News