खण्डवा : मोबाइल छुपाने की बात को लेकर दोस्तों ने ही कर दी हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

खण्डवा जिले के मोरघडी ग्राम में मोबाइल छुपाने की बात को लेकर दोस्तों ने युवक की हत्या कर दी। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई।

murder

खण्डवा, सुशील विधानी। जिले में ओंकारेश्वर (Omkareshwar) के मांघाता थाना क्षेत्र के मोरघड़ी में युवक को अपने दोस्त का मोबाइल छुपाना इतना भारी पड़ गया कि उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। दोस्तों के मामूली विवाद इतना बढ़ गया कि अभी दोस्तों ने मिलकर एक कि चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वारदात के बाद से सभी आरोपी फरार है, जिनकी पुलिस तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:-शिवपुरी हादसा : बाइक सवारों पर अनियंत्रित होकर माचिस से भरा ट्रक पलटा, आग लगने से 3 लोग जिंदा जले, मौत

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोरघड़ी में गुरुवार रात मृतक के आरोपी सोनू का मोबाइल छुपा लेने की बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद आरोपी और अन्य दोस्तों ने विवाद करते हुए मृतक सोनू के पेट में चाकू गोद कर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गए। स्थानीय लोग घायल को अस्पताल लेकर आये। जहां डाक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। सनावद सिविल अस्पताल में मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद एसडीओपी आरके पेंद्रो और टीआई एसआर जमरा ने घटना स्थल का मुआयना किया। वहीं मुख्य आरोपी सोनू सहित गोलू, सुनील और अन्य फरार हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।