Khandwa News : जन आक्रोश यात्रा की सभा में खाली रह गईं कुर्सियां, भारी भीड़ जुटाने का दावा हुआ फेल

Khandwa News : खंडवा जिले में कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा फेल नजर आई, विधानसभा के दावेदार ही भीड़ नहीं जुटा पाए, इस यात्रा में वाहनों का काफिला तो नजर आया लेकिन जनता नदारद रही यहां तक की जो विधानसभा के उम्मीदवारी जाता रहे हैं। वह भी भीड़ इकट्ठा नहीं कर पाए, जन आक्रोश यात्रा के जरिए कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी के खोखले वादे और 18 साल का हिसाब जनता के बीच रखना था। लेकिन कांग्रेसी नेता अपनी फोटो खींचने में व्यस्त नजर आए।
सभा में लोगों की भीड़ इकठ्ठा करने का दवा किया जा रहा था, लेकिन कांग्रेसी सभा में कुर्सियां तक नहीं भर पाईं। काफी संख्या में कुर्सी खाली पड़ी रही। कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा में करीब 5 सौ लोगों को ही इकठ्ठा कर पाई। मंच पर कांग्रेसी फोटो खिंचवाने के लिए पूरा मंच भर गया था, भारी भीड़ के किए गए सारे दावे अलग फेल हो गए। इतना ही नहीं गांव से शहर में जन आक्रोश यात्रा फेल नजर आई।

जिला अस्पताल के पास डीजे की धुन से परेशान होते रहे मरीज

कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा भारतीय जनता पार्टी के 18 साल के किए गए खोखले वादे सहित अन्य मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाना है खंडवा में कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा फ्लॉप हो गई यहां तक की इस यात्रा को मरीजों का गुस्सा भी देखने को मिला जिला अस्पताल के पास कांग्रेस द्वारा जो यात्रा निकाली गई थी उसमें डीजे साउंड बजाया जा रहा था जिससे अस्पताल के मरीज काफी परेशान होते हुए नजर आए यहां तक की आम जनता तो ठीक है लेकिन एंबुलेंस तक जिला अस्पताल के सामने इस यात्रा के जाम में फस गई, कांग्रेस के खंडवा जिले के विधानसभा के उम्मीदवार अपने नेताओं को खुश करने के लिए माला तो पहना दी लेकिन जनता का दिल नहीं जीत पाए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”