Khandwa News : 18 घंटे से नहीं बुझ रही कॉटन के गोदाम में लगी आग, करोड़ों का हुआ नुकसान

आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन आग से यह रखा कॉटन पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है जिससे करीब 8 करोड रुपए से ज्यादा का नुकसान होना बताया जा रहा है।

khandwa news

Khandwa News : मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में कॉटन से भरे गोदाम में आधी रात को आग लग गई थी। इसके बाद दमकलकर्मियों ने रात में ही आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू कर दिए थे। गोदाम में कपास भरा हुआ था और तेज गर्मी के बीच आग की ऊंची-ऊंची लपटे उठ रही थी।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि रात से लेकर अब तक आग पर काबू पाने के प्रयास लगातार जारी है, लेकिन आग अभी पूरी तरह नहीं बुझी है। खंडवा की तीन फायर ब्रिगेड, पंधाना की एक ओर छनेरा की एक फायर ब्रिगेड से आग पर काबू पाने में लगी है। तीनों जगह की फायर ब्रिगेड करीब 20 से ज्यादा राउंड पानी का हो चुका है लेकिन अभी भी आग पर काबू नहीं पाया गया है। फिलहाल आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन आग से यह रखा कॉटन पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है जिससे करीब 8 करोड रुपए से ज्यादा का नुकसान होना बताया जा रहा है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”