Khandwa News : भाजपा विधायक के करीबी नेता ने ठेकेदार को दी सबक सिखाने की धौंस, सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल

ऑडियो में हाईवे के अलावा थर्मल पावर से निकलने वाली राखड़ के संबंध में ठेकेदार का काम करवाने का जिक्र भी भाजपा नेता राठौर द्वारा किया गया है।

Amit Sengar
Published on -
audio clip

Khandwa News : मध्यप्रदेश के खंडवा विधायक कंचन तनवे के समर्थक और नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया के ठेकेदार के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ है। विधायक के समर्थक ने ठेकेदार को धमकाते हुए कहा कि देख लो विधायक के समर्थक राजपाल राठौर की मर्जी के बिना काम कैसे कर सकता है। उसने यहां तक ​​कहा कि अगर तुम्हारे दिल्ली में अधिकारियों से संबंध हैं तो हमारे भी संबंध हैं, हम विधायक के साथ मौके पर जाएंगे और एक-एक इंच जमीन की नपती कराएंगे। बातचीत में दोनों ने संघ के नाम पर भी चर्चा की। बातचीत का यह वीडियो करीब तीन महीने पुराना बताया जा रहा है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

भाजपा नेता समर्थक राजपाल सिंह राठौर के ऑडियो में अपना नाम आने पर विधायक कंचन तनवे ने कहा कि इतनी बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद अगर छोटी-छोटी बातें सामने आती हैं, जैसा कि आप बता रहे हैं, तो मुझे इसका कोई अनुभव नहीं है. मैं सभी को अपना भाई मानता हूं। अगर कोई मेरी पीठ पीछे ऐसा करता है तो गलत है, किसी को धमकाना गलत है। ऐसा नहीं करना चाहिए। अगर किसी भाई ने ऐसी गलती की है तो हम बैठकर बात करेंगे। इस समस्या का समाधान करेंगे। दरअसल पूरा मामला देशगांव-रूढ़ी फोरलेन से जुड़ा है। यह फोरलेन खंडवा विधानसभा में आता है। इसे लेकर विधायक कंचन तनवे के समर्थक राजपाल सिंह राठौर और एनएचएआई ठेकेदार विशाल वैद्य के बीच मोबाइल पर हुई बातचीत का ऑडियो अब चर्चा का विषय बन गया है, इस ऑडियो ने सनसनी मचा दी है।

नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (NHAI) द्वारा प्रथम चरण में बोरगांव से धनगांव तक 58 किलोमीटर फोरलेन हाईवे का निर्माण किया जा रहा है। इसका कार्य पूर्ण हो चुका है। जल्द ही इस पर टोल की वसूली शुरू होने वाली है।करीब 3 साल से निर्माणाधीन हाईवे का मामला एक ऑडियो रिकॉर्डिंग के सामने आने के बाद चर्चाओं में आ गया है। इसमें ठेकेदार विशाल वैध और भाजपा नेता राजपाल सिंह राठौर के बीच बातचीत में दोनों अपना वर्चस्व दिखाने व सबक सिखाने की बात कह रहे हैं।

इसमें विधायक द्वारा रोड का बारीकी से निरीक्षण करने की चेतावनी भी दी है। साथ ही मीडिया में मामला उछाल कर माहौल खराब करने का हवाला दिया गया है। इस पर भड़कते हुए ठेकेदार द्वारा भी मामला दिल्ली तक ले जाने की धमकी दी गई है। ऑडियो में हाईवे के अलावा थर्मल पावर से निकलने वाली राखड़ के संबंध में ठेकेदार का काम करवाने का जिक्र भी भाजपा नेता राठौर द्वारा किया गया है।

इसमें स्थानीय विधायक का नाम लेकर भाजपा नेता द्वारा किए गए संवाद पर विधायक पति और प्रतिनिधि मुकेश तनवे ने अभिज्ञता जताई है। उनका कहना है कि संवाद में स्पष्ट नहीं है कि भाजपा नेता और पूर्व सांसद प्रतिनिधि राजपाल सिंह राठौर द्वारा किस विधायक के संबंध में कहा गया है।

खंडवा से सुशील विधाणी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News