Khandwa News : पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 34 किलो गांजे के साथ आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

ganja

Khandwa News : मध्यप्रदेश में अवैध मादक पदार्थ का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध मादक पदार्थ कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव व होली त्यौहार से ठीक पहले खंडवा पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। खंडवा पुलिस ने गांजे के खेती पकड़ी है, फसल के साथ आरोपी किसान को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि मामला थाना जावर क्षेत्र के गांव काल्दा फालिया केसून का है। जहाँ जंगल के इलाके वाले गांव में किसान ने मिर्च की फसल ख़राब हो जाने के बाद उसी खेत में गांजे के 75 पौधे लगा दिए थे। उसके बाद आसपास के किसानों को गांजे की खुशबू आने लगी। तो उन्होंने तुरंत ही पुलिस को इस बात की सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब सवा 4 लाख रूपए का गांजा जब्त किया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”