आठ राज्यों में 26 जनवरी को दी बम ब्लास्ट की धमकी, पढ़े पूरी खबर

Amit Sengar
Published on -
khandwa news

Khandwa News : मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ एक स्कूल को धमकी भरा खत मिला है। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इस खत में लिखा है कि 26 जनवरी को प्रधानमंत्री व कई जगहों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन हरकत में आया। पुलिस ने पत्र को जब्त कर लिया है और पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि जिले के खालवा थाना क्षेत्र के ग्राम पटाजन में एक स्कूल में 28 दिसंबर को धमकी भरा खत मिला था। यह पूरा मामला आज सामने आया है। जिसकी जानकारी स्कूल के प्राचार्य ने दी है। जिसमें बताया गया कि स्कूल कर्मचारी ने जब मेन गेट खोला तो एक खत मिला था। वह खत कर्मचारी ने मुझे लाकर दे दिया। मैंने जब खत को देखा तो उस पर सबसे पहले ‘अल्लाह हू अकबर’ लिखा था। साथ ही इस खत में स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी के साथ ही खंडवा शहर में भी धमाके का जिक्र किया गया। इसमें आतंकी संगठन ISIS का भी जिक्र किया गया है। मैंने इस खत की सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस आई और उस खत को ले गई। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”