खंडवा के धाबड़िया गांव में मिला घायल तेंदुआ, इंदौर इलाज के लिए ले जाने के दौरान हुई मौत

सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई और इलाज के लिए उसे इंदौर ले जाया जा रहा था। इस दौरान उसकी मौत हो गई।

Sanjucta Pandit
Updated on -

Khandwa News : मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है, जहां आज सुबह ओंकारेश्वर से 5 किलोमीटर दूर धाबड़िया गांव के पास खेत में घायल अवस्था में मिला, जोकि पिछले कई दिनों से इधर उधर घूम रहा था। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। गांव के कुछ लोग घायल तेंदुए को परेशान भी कर रहे थे। उसकी पूंछ पकड़कर उसे तंग कर रहे थे। वहीं, सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई और इलाज के लिए उसे इंदौर ले जाया जा रहा था। इस दौरान उसकी मौत हो गई।

बकरी का किया था शिकार

ग्रामीणों ने बताया कि 2 दिन पहले ही बकरी का शिकार किया था। इससे गांव में दहशत का माहौल था। आनन फानन में 100 नंबर डायल कर इसकी जानकारी दी गई। इसके बाद पुलिस ने इसकी सूचना वन विभाग को दी। इसके बाद वन विभाग के डिप्टी रेंजर और कर्मचारी भी पहुंचे और लोगों की मदद से उसे पिकअप वाहन से उठाकर इंदौर ले जाया जा रहा था, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

रेंजर ने कही ये बात

वहीं, ओंकारेश्वर के रेंजर रवि सेठ ने बताया कि तेंदुए की हालत को देखते हुए ट्रैंकुलाइज नहीं की गई। रेस्क्यू करने के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका। हालांकि, तेंदुए ने किसी इंसान पर कोई हमला नहीं किया। फिलहाल, उसकी मौत किस कारणवश हुई है ये पता नहीं चल पाया है, लेकिन शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। इसके बाद ही सारी स्थिति साफ हो पाएगी।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है।पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News