एक्शन में सांसद नंदकुमार सिंह चौहान, परियोजना निर्देश को लिखा पत्र

नंदकुमार सिंह चौहान

खंडवा, सुशील विधानी। इंदौर-इच्छापुर मार्ग से टोल नाका हटने के पश्चात सड़क का मरम्मत कार्य न होने के कारण जगह-जगह गड्डे हो जाने से यातायात में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने इंदौर से इच्छापुर मार्ग के मरम्मत कार्य को लेकर परियोजना निर्देशक भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण को पत्र भेज कर मरम्मत की आवश्यक कार्यवाही करने का अनुरोध किया है।

यह भी पढ़े: दीपक जोशी के आपत्तिजनक फोटो वायरल करने वाले ने माँगी माफी, सायबर सेल में शिकायत

प्रवक्ता सुनील जैन ने बताया कि सांसद नंदकुमार सिंह चौहान (Nandkumar Singh Chauhan) के प्रयासों से इंदौर-इच्छापुर मार्ग को नेशनल हाइवे केन्द्र सरकार द्वारा कर दिया गया है और इस सड़क मार्ग पर फोरलेन का कार्य भी शुरू हो चुका है। फोरलेन कार्य में समय लगने के कारण सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने वर्तमान इंदौर-इच्छापुर मार्ग के लिए मरम्मत कार्य हेतु संबंधित अधिकारियों को पत्र प्रेषित किया है।

यह भी पढ़े: आरटीओ के निलंबन की मांग को लेकर पूर्व राज्यमंत्री धरने पर बैठे

जिसमें कहा गया कि इंदौर-इच्छापुर भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 753 एल को आपके विभाग में स्थानांतरित किया गया है। इस मार्ग की स्थिति रख रखाव के अभाव में काफी दयनीय हो गई है और दुर्घटनाएं भी बढ़ गई है। अत: इस मार्ग की मरम्मत हेतु आवश्यक विभागीय कार्यवाही कर आवंटन हेतु विभागीय अधिकारियों को निर्देश जारी करने का कष्ट करें।

एक्शन में सांसद नंदकुमार सिंह चौहान, परियोजना निर्देश को लिखा पत्र