शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ को बताया रौतेला मुख्यमंत्री, झूठ बोलने का आरोप

shivraj

मूंदी, सुशील विधाणी। मुख्यमंत्री शिवराजसिह चौहान (cm shivraj singh chauhan) 15 दिन में दूसरी बार मांधाता क्षेत्र (mandhata) पहुंचे। मूंदी के सन्त बुखारदास बाबा मेला ग्राउण्ड पर सीएम चौहान ने मंच पर पहुंचते ही पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आये कार्यकर्ताओं का स्वागत किया। उसके बाद उन्होने भाजपा के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में आये कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचकर उनपर फूलों की पंखुडियां बरसाकर उनका भी भावभीना स्वागत किया। बाद में धाराप्रवाह बोलते हुये मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी हमारी मां है और हमें मां के दूध की लाज रखना है।

सीएम ने भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल (narayan patel) को प्रतीक बताते कहा कि यह चुनाव नारायण पटेल का नहीं है। आपका आपका एक एक वोट शिवराज मामा को स्थायी मुख्यमंत्री बनाने का काम करेगा। मैं आपसे आश्वासन मांगने आया हूं कि आप 3 नवम्बर तक भाजपा को पूरा समय दें, भाजपा के पक्ष में प्रचार करें। आप नारायण पटेल को विजयी बनाओ मैं कार्यकर्ता के मान सम्मान को कभी कम नहीं होने दूँगा


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।