खेत में पानी देने गए किसान का शव मिलने से फैली सनसनी ,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप 

खंडवा,सुशील विधाणी। शहर से लगभग 15 किलोमीटर दूर हापला-दीपला में किसान का शव (Farmer’s body) मिलने से सनसनी  फ़ैल गई , बताया जा रहा है कि मृतक शरीफ खेत में पानी देने जा रहा था।  शव मिलने की  सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव की जांच कर उसे पीएम के लिए भिजवा दिया है। परिजन इसे हत्या (Murder)का मामला बता रहे हैं।

जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना (Kotwali thana) क्षेत्र के गांव हापला-दीपला निवासी 45 वर्षीय शरीफ (Sharif) तड़के  खेत पर सिचाई करने गए थे। जब वे घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने तलाशी शुरू की तो खेत के किनारे शरीफ का पड़ा मिला फसल किनारे शव देखकर गांव में सनसनी फ़ैल गई और परिवार में कोहराम मच गया। शव मिलने के बाद परिजन इसे  हत्या बता रहे हैं और आरोपियों को जल्दी गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।  घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश  बढ़ रहा है।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। सिटी कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....