लाड़ली बहनों से बोले सीएम- 10 तारीख से पहले खाते में पैसे डाल दिए है, गैस सिलेंडर भी 450 में मिलता रहेगा, बिजली बिलों की भी चिंता मत करना

MP shivraj

MP Election/CM Shivraj Singh Chouhan : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मतदान की तारीख जैसे जैसे नजदीक आती जा रही है, वैसे वैसे सियासी पारा हाई होता जा रहा है और नेताओं के दौरे और सभाओं की संख्या में भी इजाफा होता जा रहा है। सत्ता पक्ष हो या फिर विपक्ष के नेता, एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने से पीछे नहीं हट रहे है। इतना ही नहीं चुनावी वादों और दावों की झड़ी से भी जनता को साधने की कोशिश में जुटे है।इसी बीच आज बुधवार को खरगोन पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बहनों और बेटियों से किए वादों को फिर दोहराया और कांग्रेस को जमकर घेरा।

450 रु में मिलता रहेगा गैस सिलेंडर

सीएम ने कहा कि मेरी बहनों, ये जिंदगी बदलने का अभियान है। रसोई गैस का सिलेंडर ₹450 में ही मिलता रहेगा।बिजली के बड़े बिलों को लेकर भी चिंता मत करना।लाड़ली बहनों चिंता मत करना, तुम्हारे लिए मेरे पास पैसे की कोई कमी नहीं है।इस बार 10 तारीख से पहले ही तुम्हारे खाते में पैसे डाल दिए हैं।मेरा संकल्प है कि हर बहन को लखपति बनाऊंगा।मेरे बेटे-बेटियों का एडमिशन अपनी मेहनत से मेडिकल या इंजीनियरिंग कॉलेज में होगा, तो उनकी फीस उनका मामा भरवाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)