डिप्टी रेंजर पर बाइक चढ़ाकर भागा चालक, 200 लीटर अवैध कच्ची शराब व सागौन इमारती लकड़ी जब्त

वन विभाग की टीम ने एक अन्य मामले में कार्रवाई करते हुए 4 बाइक पर इमारती लकड़ी लेकर जा रहे लोगों को पकड़ा। टीम ने यह कार्रवाई तड़के चार बजे बाइक सवारों को नाकाबंदी कर रोकाकर की।

khargone news

Khargone News : मध्य प्रदेश के खरगोन जिले की बड़वाह तहसील से एक बड़ी खबर आ रही है। जहाँ वन विभाग की टीम को कच्ची शराब तस्करी करने वालों की सूचना मिली थी। कि सुलगांव के पास मालघाटी क्षेत्र में दो अज्ञात बदमाश सागौन लकड़ी और बोरियों में शराब लेकर बाइक से जा रहे है तभी टीम ने सुबह-सुबह वहां से गुजर रहे बाइक सवार को रोकने की कोशिश की। इस दौरान वो नहीं रुके और डिप्टी रेंजर पर बाइक चढ़ाकर जान से मारने की कोशिश भी की।

जानकारी मिल रही है कि डिप्टी रेंजर ने चेकिंग के दौरान गाड़ी रोकने की कोशिश तो अवैध शराब परिवहन करने वाला बाइक सवार गाड़ी को चढ़ाते हुए निकल ले गया। तभी अधिकारी के पैर में चोट आई है। उन्हें फौरन सिविल अस्पताल ले जाया गया।

khargone news

घायल डिप्टी रेंजर अरविंद सेंगर ने जानकारी देते हुए बताया कि यह पूरा मामला सुलगांव के पास मालघाटी क्षेत्र का है। जहाँ मुखबिर की सूचना पर हमने दबिश दी। दो अज्ञात बाइक सवार सागौन लकड़ी और बोरियों में शराब लेकर बाइक से जा रहे थे। तभी हमने तुरंत बाइक से पीछा किया। सामने से जाकर अपनी बाइक शराब बेचने वालों के आगे लगा दी। इस पर रुकने की बजाय बदमाश ने बाइक से टक्कर मार दी। इस पर मैं नीचे गिर गया। बदमाश ने मेरे पैर पर बाइक चढ़ा दी। इस पर संतुलन बिगड़ने से आरोपी भी गिर गया और वह बाइक छोड़कर जंगल की तरफ भाग गया। टीम ने मौके से लगभग 200 लीटर अवैध कच्ची शराब व सागौन इमारती लकड़ी जब्त की है। साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

लकड़ी चोर गिरफ्तार, 4 मौके से फरार

वन विभाग की टीम ने एक अन्य मामले में कार्रवाई करते हुए 4 बाइक पर इमारती लकड़ी लेकर जा रहे लोगों को पकड़ा। टीम ने यह कार्रवाई तड़के चार बजे बाइक सवारों को नाकाबंदी कर रोकाकर की। चार लोग अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले जबकि सुनील पिता गोरेलाल निवासी टिटवा पलासिया पकड़ा गया। मौके से दो पहिया वाहन और इमारती लकड़ी जब्त कर मामला दर्ज कर लिया गया है।
खरगोन से बाबूलाल सारंग की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News