खेत में पानी देने गए किसान की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के सनावद में एक दिल दहलादेने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक किसान देर रात अपने खेत पर पानी देने गया था। तभी अज्ञा हमलावरों ने उसके सिर पर पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। चिल्लाने की आवाज सुनने कर मौके पर पहुँचे मृतक के बेटे के साथ भी अज्ञात हमलावरों ने मारपीट की।  पुलिस जांच में जुट गई है। 

पूरी घटना खरगोन जिले के सनावद थाना क्षेत्र के ग्राम सगडिय़ाव गाँव की है। सनावद के करीब ग्राम सगडिय़ांव निवासी साहेब सिंह पिता जसवंत सिंह 52 वर्षीय अपने बेटे शिवपालसिंह के साथ बुधवार रात करीब 10 बजे गांव से दो किलोमीटर दूर गिट्टी खदान के रास्ते वाले खेत मे पानी देने गया था ।पानी देने के बाद 11 बजे के करीब साहेब सिंह खेत में बने कमरे में सो गया। वहीं खेत के दूसरे कोने पर साहेब सिंह का बेटा शिवपाल पानी दे रहा था। कुछ समय बाद उसे पत्थर गिरने की धम से आवाज आईए आवाज सुनकर पर वह खेत में बने कमरे की तरफ दौड़ा। वंहा जाकर देखा तो तीन अज्ञात लोग अंधेरे में खड़े थे।

वह जैसे ही कमरे के पास पहुंचा तो एक व्यक्ति ने शिवपाल को पकडऩे की कोशिश की। इस झूमाझटकी में शिवपाल का शर्ट फट गया अचानक हुए हमले से घबराकर वह दुसरी दिशा मे दौड़ता हुआ अपने काका के घर पहुंचा। उन्हें घटना बताई तब सब लोग खेत के मकान पर पहुंचे ।वहा देखा तो साहेब सिंह के सिर पर पत्थर पड़ा हुआ था । ओर खून से लथपथ था डायल 100 को सूचना दी इसके पुलिस मौके पर पहुंची।

साहिब सिंह के लडक़े शिवपाल ने बताया कि मेरे पिताजी की किसी से कोई रंजिश नहीं थी हमारा खेत एक गांव के करीब है और दूसरा गिट्टी खदान के रास्ते पर है जो कि लगभग साढे चार एकड़ है उसी खेत के पास में एक गिट्टी खदान है जिसके मालिक बब्लू से हमेशा विवाद होता रहता था । कई बार उसने पिताजी को जान से मारने की धमकी भी दी इसके अलावा हमारा किसी से कोई विवाद नहीं है ।अज्ञात तीन लोग जो वहां पर खड़े थे उनमें से मैं किसी को नहीं जानता ऊंचे पूरे और भरे बदन के थे ।टीआई राजेंद्र सोनी का कहना है कि घटना की सूचना मिलते ही हम मौके पर पहुंचे शव का पंचनामा किया फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम सुबह मौके पर पहुंची घटनास्थल के आसपास के फिंगरप्रिंट्स उठाए हत्यारे जल्दी ही पकड़ा जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here