खरगोन में हुआ भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टकराई बस, 39 भाजपा कार्यकर्ता घायल

Khargone Road Accident : खरगोन जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जिसमें 39 लोग घायल हो गए हैं। जिनमें से 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। आनन-फानन में स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां डॉक्टरों द्वारा उनका इलाज जारी है। फिलहाल, सभी घायलों में से ड्राइवर को फैक्चर के कारण इंदौर रेफर किया गया है। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। बता दें कि घटना की जानकारी लगते ही डीएम एसपी जिला अस्पताल पहुचे हैं।

भोपाल जा रहे थे सभी यात्री

दरअसल, जिले से एक बस में सवार होकर 40 भाजपा कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल होने भोपाल जा रहे थे। इसी दौरान बस अनिंयत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। जिसके कारण ये बड़ा हादसा हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, घायल रायसागर, खापर, जामली और रुपगढ़ के निवासी बताए जा रहे हैं जो कि रविवार की देर रात बस में सवार होकर भोपाल के लिए रवाना हुए थे।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।