Khargone News : टायर फैक्ट्री में हुआ हादसा, छह कर्मचारी बुरी तरह झुलसे, इलाज जारी

Khargone News : मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से एक बड़े हादसे की खबर आ रही है जहाँ महेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम काकरिया में सोमवार को अज्ञात कारणों से एक टायर फैक्ट्री में काम कर रहे 6 कर्मचारी आग में झुलस गए। ग्रामीणों की मदद से तुरंत घायलों को ​​​​धामनोद अस्पताल ले जाया गया। वहां उनका उपचार जारी है। फैक्ट्री में काम करने के दौरान बॉयलर को खोलने से कर्मचारी आग की चपेट में आ गए थे।

यह है पूरी घटना

बता दें कि गुजरी के समीप ग्राम कांकरिया में कई सालों से टायर फैक्ट्री संचालित हो रही है। प्रतिदिन की तरह सोमवार सुबह से कर्मचारियों ने पहुंचकर अपना काम चालू कर दिया। काम करते समय करीब 11 बजे अचानक से समय से पहले बॉयलर को खोलने से अचानक आग निकली और वहां काम कर रहे 6 कर्मचारी उसी आग की चपेट में आ गए। वहां पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”