गुजरात से खरगोन आए चार लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में – पूछताछ जारी

खरगोन, डेस्क रिपोर्ट। खरगोन पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है, यह चारों लोग गुजरात से मदद करने के नाम पर खरगोन आए थे, फिलहाल खरगोन के प्रभारी एसपी रोहित काशवानी को सूचना मिली कि शुक्रवार को वर्ग विशेष के चार संदिग्ध एसडीएम कार्यालय पहुंचे है और उन्होंने खरगोन में लोगों की मदद के लिए आवेदन दिया है। शंका होने पर पुलिस ने चारों को हिरासत में लिया है। प्राथमिक पूछताछ में संदिग्धों ने बताया कि वे यहां लोगों की मदद करने आए हैं। पुलिस इनसे सख्ती से पूूछताछ कर रही है, खरगोन में रविवार को हुए दंगों के बाद कर्फ्यू लगाया गया है लेकिन उसके बावजूद यह चारों खरगोन पहुँच गए।

यह भी पढ़ें… MPPSC : राज्यसेवा मुख्य परीक्षा 2020 पर बड़ी अपडेट, एडमिट कार्ड जारी, 283 पदों पर होनी है भर्ती, 24 अप्रैल से शुरू होगी परीक्षा

पुलिस हिरासत में लिए गए चारों लोगों से पूछताछ कर रही है, हालांकि चारों का कहना है कि वह  खरगोन में हुए दंगों की जानकारी मिलने के बाद अपनी कार से गुजरात से खरगोन लोगों की मदद करने आए है, वही बताया जा रहा है कि  इनके साथ कुछ स्थानीय लोग भी एसडीएम कार्यालय पहुंचे थे, पुलिस इनकी मदद करने वाले और इनके साथ एसडीएम आफिस पहुंचे लोगों की पहचान कर रही है।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur