भाजपा नेता से सब इंजीनियर ने मांगी 15 लाख की रिश्वत, लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार

लोकायुक्त पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

Amit Sengar
Published on -
Khargone Lokayukta police Sub engineer arrest

Khargone News : प्रदेश में रिश्वतखोरी पर सख्त एक्शन के बाद भी सरकारी अधिकारी कर्मचारियों में भय नहीं है, लोकायुक्त पुलिस लगातार भ्रष्ट सरकारी मुलाजिमों को रंगे हाथ पकड़ रही है बावजूद इसके वे रिश्वत लेने की आदत से बाज नहीं आ रहे, आज एक बार फिर लोकायुक्त पुलिस इंदौर की टीम ने सब इंजीनियर 5 लाख रुपए की रिश्वत के साथ रंगे हाथों पकड़ा हैं।

इंदौर लोकायुक्त पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, फरियादी मप्र कांट्रैक्टर एसोसिएशन प्रदेश अध्यक्ष ओम पाटीदार ने इंदौर लोकायुक्त एसपी कार्यालय में शिकायत की थी कि मध्य प्रदेश ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण की महेश्वर इकाई के अंतर्गत रोड का निर्माण हुआ था। इसके तहत निमरानी से बोरावा और लोहारी फाटे से सिप्टान तक रोड निर्माण किया गया। जिसके बिल निकालने के एवज में सब इंजीनियर 15 लाख 50 हजार रुपए की रिश्वत मांग की। कांट्रेक्टर भाजपा नेता है।

रिश्वत (Bribe) लेते पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार

लोकायुक्त टीम ने शिकायत का सत्यापन किया तो वह सही निकला। जिसके बाद बुधवार (23 अक्टूबर) को शाम 5:30 बजे आरोपी इंजीनियर 5 लाख रुपए लेते रंगे हाथों पकड़ा गया। लोकायुक्त पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News