बीजेपी एकमात्र ऐसा दल है जहां नारी शक्ति को पूरा सम्मान मिलता है, भावुक हुई माया नारोलिया, किया सोशल मीडिया पर पोस्ट, देखें

कल ही राज्यसभा से कांग्रेस और बीजेपी ने मध्य प्रदेश के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की है। बीजेपी ने माया नारोलिया, बंशीलाल गुर्जर, एल मुरूगन और उमेश नाथ महाराज तो वहीं कांग्रेस ने अशोक सिंह के नाम पर मुहर लगाई है। 5 सीटों पर होने वाले इन चुनावों में दोनों ही पार्टियों अपनी-अपने सेट बरकरार रखेगी यह निश्चित है।

ऐसे में नर्मदा पुरम की पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष और वर्तमान में मध्य प्रदेश भाजपा संगठन महिला मोर्चा की अध्यक्ष माया नारोलिया ने सोशल मीडिया पर भावुकता पूर्ण पोस्ट किया है और अपनी उम्मीदवारी को लेकर खुशी जताई है और लिखा है “मैं आभारी हूं”

माया ने अपने इस पोस्ट में अपने नाम की घोषणा का जिक्र करते हुए लिखा कि मैं पूरे भरोसे के साथ हमेशा से यह कहती आई हूं कि भारतीय जनता ही एकमात्र ऐसा दल है जहां नारी शक्ति को पूरा सम्मान मिलता है, मुझ जैसी पार्टी को छोटी सी कार्यकर्ता का भारत के उच्च सदन में नामांकन ही बीजेपी की नियत और नीति का उदाहरण है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।