जबलपुर लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई, रिश्वत लेते पकड़ी गई बड़ी खैरी की सरपंच

लोकायुक्त पुलिस ने सरपंच पर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Amit Sengar
Published on -
lokayukt

Mandla News : प्रदेश के भ्रष्ट अधिकारी कर्मचारियों पर कार्रवाई का सिलसिला जारी है। लगातार लोकायुक्त द्वारा ऐसे भ्रष्ट अफसरों की धर पकड़ की जा रही है। इसी बीच बड़ी कार्रवाई जबलपुर लोकायुक्त पुलिस की टीम ने गुरुवार को मंडला जिले की एक महिला सरपंच को 18 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला जिले की ग्राम पंचायत बड़ी खैरी का है जहाँ ग्राम पंचायत बड़ी खैरी में विधायक निधि से चबूतरा और ब्रांड्री वॉल का निर्माण कार्य ठेकेदार शिशु सिंधु भलावी के द्वारा करवाया गया था। निर्माण कार्य पूरा होने पर भुगतान के लिए महिला सरपंच ने 20 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की गई थी। जिसकी शिकायत ठेकेदार शिशु सिंधु भलावी ने जबलपुर लोकायुक्त से की।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”