Road Accident : अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, 2 की दर्दनाक मौत, 1 घायल

इधर पुलिस का कहना है शवों को अस्पताल भेजा जा रहा है। जिसके बाद अज्ञात वाहन की खोज शुरू की जाएगी।

मंडला, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) में सड़क हादसे (Road Accident) का दौर जारी है। दरअसल मंडला (Mandla) कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार की देर रात भीषण हादसे में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक मंडला कोतवाली थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग के बाईपास पर सोमवार की रात भीषण सड़क दुर्घटना हो गई।

जिसमें एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि 2 लोगों की मौत घटनास्थल पर हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। वही जानकारी के मुताबिक सभी युवक मंडला थाना क्षेत्र के बताए जा रहे हैं।

Read More : MP School : बच्चों के लिए राज्य सरकार की बड़ी तैयारी, मंत्री ने केंद्र को भेजा प्रस्ताव, प्राचार्यों को निर्देश

इधर बाइक सवार लोगों की मौत के बाद ग्रामीणों ने हंगामा शुरू किया और सड़क पर जाम लगा दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर मामला शांत कराया। घटनास्थल पर अभी भी तनाव का माहौल जारी है। इधर पुलिस अज्ञात वाहन का पता लगाने में जुट गई। हालांकि अभी तक वाहन का पता नहीं लगाया जा चुका है। वहीं मौके पर पहुंचे तहसीलदार, एसडीएम, एसडीओपी ने लोगों को समझाइश दी है हालांकि ग्रामीण मानने को तैयार नहीं है।

ग्रामीणों का कहना है कि यहां हादसे का दौर बना हुआ है। इधर पुलिस का कहना है शवों को अस्पताल भेजा जा रहा है। जिसके बाद अज्ञात वाहन की खोज शुरू की जाएगी। ग्रामीणों का कहना है कि इस सड़क पर लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं। जिसके लिए स्पीड ब्रेकर की जरूरत है।