Mandsaur News: मातम में बदली खुशियां, होली के बाद नहाने गए 2 छात्रों की डूबने से मौत

mandsaur

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर जिले (Mandsaur District) में आज सोमवार होली (Holi Celebration 2021) के दिन बड़ा हादसा हो गया। यहां नहाने गए 3 छात्र तालाब में डूब गए, जिसमें से 2 की मौत (Death) हो गई। घटना के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है वही गांव में मातम पसर गया है।इधर,सूचना मिलते ही तहसीलदार और  मंदसौर पुलिस (Mandsaur Police) बल मौके पर पहुंचा है।

Corona Alert: देश में 68020 नए केस, 291 की मौत, मोदी सरकार ले सकती है बड़ा फैसला

मिली जानकारी के अनुसार, हादसा मंदसौर (Mandsaur) जिले के शामगढ़ थाना क्षेत्र के जूनापानी गांव का है। यहां होली खेलने के बाद  कक्षा 11 वीं में पढ़ने वाले तीन छात्र शामगढ़ के पास जूनापानी में तालाब में नहाने गए थे। इसी दौरान नहाते समय गहरे पानी में डूबने से 1 छात्र (School Student) की मौके पर ही मौत हो गई।वही दूसरे की अस्पताल (Hospital) ले जाते वक्त मौत हो गई। हालांकि एक को सुरक्षित निकाल लिया गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)