मंदसौर में पत्नी से खाना मांगना पड़ा महंगा, जान से मारने की दी धमकी, मामला दर्ज

अधिकतर हमने ऐसे केस देखें हैं, जहां महिलाएं अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाती है लेकिन पत्नियों पर इस तरह के प्रकरण बहुत कम देखने सुनने को मिलते हैं l

Sanjucta Pandit
Published on -
fir

Mandsaur News : मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में एक पति को अपनी पत्नी से खाना मांगना महंगा पड़ गया। बता दें कि खाना मांगने पर आरोपी पत्नी ने पति की जमकर पिटाई कर दी। साथ ही गाली-गलौच करते हुए उसे जान से मारने की धमकी भी दी है। वहीं, पीड़ित पति ने थाने पहुंच कर महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

इंदिरा कॉलोनी का मामला

दरअसल, मामला इंदिरा कॉलोनी निवासी का है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित की पहचान युसूफ के रुप में की गई है। बता दें कि घटना 25 जनवरी की रात का है। फिलहाल, वाय डी नगर पुलिस थाने में आरोपी महिला के खिलाफ घरेलू हिंसा के मामले में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।