Mandsaur News : आदर्श आचार संहिता के दौरान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियार और मादक पदार्थ के साथ तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ तस्करी की धारा एनडीपीएस एक्ट व आर्म्स एक्ट के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया है। अवैध मादक पदार्थ और हथियारों के संबंध में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

mandsaur news

Mandsaur News : लोकसभा चुनाव के कारण लगी आदर्श आचार संहिता के दौरान मंदसौर पुलिस की अवैध हथियार और मादक पदार्थ की जब्ती पर विशेष जोर दिया जा रहा है, ताकि चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था कायम रहे सके। इसी कड़ी में जिले की नई आबादी पुलिस ने गुरुवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तस्कर के पास से 23 लाख से अधिक की 121 किलो अफीम-डोडा, 4 बंदूक, जिंदा कारतूस और तलवारें बरामद की हैं।

क्या है पूरा मामला

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि सेमली गांव के सिराज के घर में अवैध मादक पदार्थ और हथियार मिल सकते हैं। सूचना पर पुलिस के नेतृत्व में टीम बनाकर सेमली गांव के सिराजउद्दीन उर्फ नवाब पिता अल्लारख अजमेरी के घर दबिश दी गई। यहां 121 किलोग्राम बिना चीरा लगा डोडा, 4 बंदूक, जिंदा कारतूस और 4 तलवारें मिलीं है। बरामद मादक पदार्थ व हथियार की कीमत करीब 23 लाख से अधिक है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”