Mandsaur news: सूदखोरों के खिलाफ प्रशासन सख्त

मंदसौर पुलिस का सूदखोरों के खिलाफ सख्त अभियान। दो अलग-अलग मामले दर्ज। शिकायत पर जल्द सुनवाई का वादा।

मंदसौर, राकेश धनोतिया। मंदसौर जिले में पुलिस और प्रशासन मिलकर सूदखोरों के खिलाफ एक अभियान चला रहे हैं। जिसके तहत सूचना मिलने पर पुलिस सूदखोरों के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लेने के लिए प्रतिबद्ध है

यहां भी देखें- Mandsaur news: आपसी रंजिश के चलते शादी में चली गोलियां, युवक की मौत

मंदसौर जिले के गरोठ थाना क्षेत्र में पुलिस आम जनता को सूदखोरों के चंगुल से बचाने के लिए एक अभियान के तहत लगातार कार्रवाई कर रही है।

यहां भी देखें- Mandsaur news : शामगढ़ पुलिस की कार्रवाई, दुकान से ब्रांडेड कंपनी का नकली माल जब्त

इसी क्रम में पुलिस ने दो अलग अलग मामलों में सूदखोरों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए केस दर्ज किए। ब्याज से पैसा देकर फिर उसकी वसूली के एवज में लोगों का शोषण उनके जमीन, जायदाद, मकान और दुकान हड़प लेने की नीति से काम करने वाले सूदखोरों के खिलाफ पुलिस अब और ज्यादा सख्त हो चुकी है। थाना प्रभारी बी एस गौर के अनुसार इस अभियान के तहत आम लोगों को शुद्ध करो से मुक्ति दिलाने का काम किया जा रहा है अलग-अलग मामलों में सूदखोरों पर कार्रवाई की जा रही है और अपराध पंजीकृत किए गए हैं।

यहां भी देखें- Mandsaur News: लोकायुक्त की कार्रवाई, 25 हजार की रिश्वत लेते पकड़ाए बाबू

पुलिस के इस कदम की जहां शहर भर में प्रशंसा हो रही है वहीं इसे लेकर अब सूदखोरों के खेमे में चिंता बढ़ गई है। पुलिस लगातार सूदखोरों के खिलाफ एक्शन ले रही है और शिकायतों का तुरंत निवारण कर रही है। इससे पहले भी पुलिस इस तरह के कई सार्थक अभियान चला चुकी है। पुलिस का कहना है कि वे पूरी कोशिश कर रहे हैं कि शहर को सूदखोरों से मुक्त किया जाए। आम जनता ने इसका स्वागत किया है और साथ ही पुलिस इस बात के प्रति प्रतिबद्ध है कि इस अभियान के तहत वादे कर रहे हैं उन्हें शत-प्रतिशत पूरा करें और लोगों को सूदखोरों से बचाए।