Mandsaur News : अवैध हथियार, शराब के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, 3 शातिर कंजरो को किया गिरफ्तार

आरोपियों के कब्जे से अवैध हथियार और जहरीली शराब बरामद की गई है। गिरफ्तार आरोपी आदतन अपराधी है जो हत्या का प्रयास, लूट, चोरी और तस्करी जैसे अपराधों में शामिल रहे हैं।

Amit Sengar
Published on -
Police Arrest Crime

Mandsaur News : चोरों के हौसले अब इतने बुलंद हो गए कि वह एक राज्य से आकर दूसरे राज्य में वारदात को अंजाम दे जाते है। इसी क्रम में मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले की भानपुरा पुलिस ने 3 शातिर कंजरो को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से अवैध हथियार और जहरीली शराब बरामद की गई है। गिरफ्तार आरोपी आदतन अपराधी है जो हत्या का प्रयास, लूट, चोरी और तस्करी जैसे अपराधों में शामिल रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि लम्बे समय से क्षेत्र ने कंजर गिरोह सक्रीय है जो राजस्थान से आकर मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में लूट व चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। 30 जून को फरियादी भारतसिह पिता उमरावसिह निवासी सातलखेडी बुलेट मोटर साइकिल से अपने खेत पर जा रहा था। इस दौरान तीनों आरोपियों ने देशी कट्टे की नोक पर फरियादी के साथ लूट की वारदात को अंजाम देते हुए 4 हजार रुपए नगदी, आधार कार्ड और बुलेट बाइक लूटकर फरार हो गए थे। मामले में भानपुरा पुलिस ने लूट का मामला दर्ज किया गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की अलग-अलग टीम गठित कर जांच में लिया गया।

मुखबिर की सूचना पर ओसारा – नीमधुर रोड तीन संग्दिध व्यक्तियों नाकाबंदी कर पकड़ने का प्रयास किया। पुलिस को देख आरोपी भगाने लगे जिन्हे पीछा कर पकड़ा। पुलिस ने टोकडा थाना उन्हेल जिला झालावाड, राजस्थान निवासी राजेन उर्फ राजू पिता कालु कंजर, नरेश पिता जसवंत कंजर, लाधु उर्फ लाधो पिता लक्षमण कंजर को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से बाइक पर टंगी प्लास्टिक की केनो में 60 लीटर अवैध जहरीली शराब जब्त की है, वहीं तलाशी के दौरान आरोपियों के कब्जे से अवैध देशी कट्टा औ जिंदा राउंड कारतूस बरामद किए गए। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को लूट की वारदात को अंजाम देना कबुल किया है। आरोपियों के बताए स्थान पर लूटी गई बुलेट भी बरामद की गई है। आरोपियों ने चोरी, मादक पदार्थ तस्करी, हत्या का प्रयास जैसे गम्भीर अपराधों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है।

मंदसौर से राकेश धनौतिया की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News