Indore : दुआ के नाम पर मौलाना का अपहरण, सर पर बंदूक तान करवाए कागजात पर दस्तखत, ये है पूरा मामला

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर शहर (Indore) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि दुआ करवाने के नाम पर मौलाना का अपहरण (kidnapping of maulana) किया गया है। जी हां, फिल्मी स्टाइल में कुछ आरोपियों ने मौलाना का अपहरण किया है। यह मामला इंदौर शहर के चंदन नगर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि मौलाना का अपहरण करने के बाद आरोपियों ने उनकी जमीन जायदाद के कागजात पर जबरदस्ती दस्तखत करवाएं, वो भी बंदूक की नोक उनके सर पर रख कर करवाए गए। जब इन कागजात पर दस्तखत हो गए तो मौलाना को छोड़कर आरोपी फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक, अब तक परिवार में और लोगों के बीच जमीन जायदाद या निजी दुश्मनी के कारण मदभेद और विवाद देखने को मिलते हैं लेकिन ये मामला सभी को हैरान कर रहा है। दरअसल, यहां बिना जान पहचान के लोगों ने मौलाना के साथ ये सब घटना को अंजाम दिया है। बताया गया है कि दो दिन पहले ही कुछ लोग मौलाना के पास दुआ करवाने के लिए आए थे।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।