कार में छिपाकर दिल्ली ले जाया जा रहा 15 लाख का गांजा पकड़ा, दो आरोपी गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपी सोनीपत हरियाणा के रहने वाले हैं।

मुरैना, संजय दीक्षित। मादक पदार्थों के खिलाफ जारी मुरैना पुलिस की कार्रवाई में एक बड़ी सफलता हाथ लगी है।  पुलिस ने तेलंगाना से दिल्ली ले जाया जा रहा एक क्विंटल गांजा। जब्त किये गए गांजे की कीमत 15 लाख रुपये बताई जा रही है।  पुलिस ने गांजा ले जा रहे दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक जिले के नूराबाद थाना प्रभारी आरती चराटे को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक कार में कुछ लोग बड़ी मात्रा में गांजा लेकर दिल्ली की तरफ जा रहे हैं। पुलिस ने करुआ मोड़ के पास हाइवे पर चैकिंग लगा दी। पुलिस ने हाइवे से जा रही टोयटा कोरोला अल्टिस कार को रोककर उसकी तलाशी ली तो कार की सीट के नीचे उसे पैकेट में गांजा रखा मिला।

ये भी पढ़ें – Gwalior News : जावेद हबीब के खिलाफ गुस्सा, पोस्टर फाड़े, सैलून में डाला ताला

पुलिस ने कार में बैठे दो व्यक्तियों को हिरासत में लेकर गांजे को जब्त कर लिया।  गाड़ी में 101 किलो 800 ग्राम गांजा मिला जिसकी अनुमानित कीमत 15 लाख रुपये बताई जा रही है।  एडिशनल एसपी रायसिंह नरवरिया ने बताया कि  गांजा जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें – कोरोना ALERT : जबलपुर में कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत

शुरूआती पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे तेलंगाना से गांजा ला रहे थे और दिल्ली की तरफ लेकर जा रहे थे।  पुलिस आरोपियों से कड़ी पूछताछ कर रही है और ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वे गांजा किसके पास से  लेकर आ रहे थे और किसे देने जा रहे थे।