Morena News: UP के 3 पुलिसकर्मियों समेत 4 की मौत, खड़े ट्रक से टकराई कार

morena

मुरैना, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP Road Accident) के मुरैना (Morena) में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक मामले में दबिश देने पहुंचे यूपी के पुलिसकर्मियों की कार हादसे का शिकार हो गई। इसमें 3 पुलिसकर्मियों समेत 4 की मौके पर ही मौत हो गई, वही दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को ग्वालियर के जेएएच अस्पताल (Gwalior JAH Hospital) में भर्ती करवाया वही शवाें काे डेडहाउस भेज दिया गया है।

MP में 6 के लाइसेंस निलंबित, 3 पंचायत सचिव सस्पेंड, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता समेत 3 बर्खास्त

मिली जानकारी के अनुसार, यूपी के अलीगढ़ के इगलास से बाईक चोरी के एक मामले में दबिश देने के लिए कुछ पुलिसकर्मी ग्वालियर गए थे, इसी दौरान उनकी कार बानमाेर और नूराबाद के बीच एक खडे ट्रक से टकरा गई, जिसमें एक दरोगा, दो सिपाहियों समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।हादसा इतना जबर्दस्त था कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हाे गई।  हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी माैके पर पहुंच गई।इसके बाद घायलाें की गंभीर हालत काे देखते हुए ग्वालियर के जेएएच अस्पताल भेज दिया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)