मुरैना में अंधे कत्ल का पर्दाफाश, अवैध संबंधों को लेकर पति-पत्नी ने मिलकर चौकीदार को उतारा था मौत के घाट

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना (morena) में सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में अवैध संबंधों को लेकर करीब 2 माह पूर्व अज्ञात आरोपियों के द्वारा जनपद पंचायत के पीछे चाकुओं से गोदकर चौकीदार की हत्या (murder) कर दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने आज इस अंधे कत्ल का पर्दाफाश किया है। और

यह भी पढ़ें…प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने आकर की आत्महत्या, युवती की हो गई थी शादी तय

नवागत पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में मामले को गंभीरता से लेते हुए अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने के निर्देश दिए गए। इसी निर्देशन में साइबर सेल की मदद से संदेही अशोक कुशवाहा एवं उसकी पत्नी ममता कुशवाह निवासी हरफूल को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद दोनों से कड़ाई से पूछताछ की गई। तो महिला के पति अशोक कुशवाह ने बताया कि 18 अप्रैल की दोपहर करीब दो बजे चौकीदार जादौ सिंह त्यागी अपने शासकीय आवास के अंदर मेरी पत्नी ममता के साथ झूमाझटकी कर रहा था। तभी मैंने पीछे से आकर चौकीदार के सिर में डंडा मार दिया। जिससे वह बेसुध होकर गिर पड़ा। उसके बाद मेरी पत्नी ममता ने करीब 5-6 बार गले तथा पीठ में चाकू से वार किया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें…डबरा में शराब बनाने की फैक्टरी पर पुलिस की दबिश, एक आरोपी सहित 16 लाख की शराब जब्त

इस पूरे घटनाक्रम में सिटी कोतवाली टीआई ने बताया कि इस संबंध में ममता कुशवाहा अपने बार-बार बयान बदल रही है। जिससे घटना में अन्य व्यक्तियों के भी शामिल होने की संभावना है। जिसमें दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर कड़ाई से पूछताछ की जाएगी। जो लोग भी इस हत्या में शामिल होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर जेल भेजा जाएगा।