MP में तीसरे चरण की वोटिंग से पहले बसपा प्रत्याशी की बढ़ी मुश्किलें, मिला लीगल नोटिस, जानें पूरा मामला

30 अप्रैल को रमेश चंद्र गर्ग ने अग्रवाल महासभा के लेटर पैड पर CA प्रमोद गर्ग को पत्र लिखा था। जिसमें उन्होंने सीधे धमकी न देते हुए धमकी की भाषा में प्रमोद गर्ग को जयचंद कहा था। कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार प्रसार करने के भी आरोप लगाए थे।

Amit Sengar
Published on -
bsp election

Morena News : लोकतंत्र के महापर्व यानी लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए मध्यप्रदेश (MP) के मुरैना-श्योपुर संसदीय क्षेत्र में 7 मई को मतदान होना है, लेकिन वोटिंग से दो दिन पहले बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी रमेश गर्ग की मुसीबत बढ़ गई है। सीए प्रमोद गर्ग ने लीगल नोटिस देकर तीन दिन में जवाब मांगा है। जवाब नहीं मिलने पर मानहानि का केस करने की चेतावनी भी दी है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि 30 अप्रैल को रमेश चंद्र गर्ग ने अग्रवाल महासभा के लेटर पैड पर CA प्रमोद गर्ग को पत्र लिखा था। जिसमें उन्होंने सीधे धमकी न देते हुए धमकी की भाषा में प्रमोद गर्ग को जयचंद कहा था। कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार प्रसार करने के भी आरोप लगाए थे। पत्र में लिखा था अगर लड़ाई लड़नी है तो सीधा लड़ो, यह पीठ में छुरा घोंपना हमे अच्छा नहीं लगता।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”