Morena News : जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर चली गोलियां, पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने दोनों ही पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

morena crime

Morena News : मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। जहाँ सरायछौला थाना क्षेत्र के जैतपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच आपस में जमकर मारपीट हो गई। इस बीच एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर बंदूक से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी है। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, पुलिस ने दोनों ही पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के जैतपुर गांव निवासी सभाराम गुर्जर व गांव के ही जितेंद्र गुर्जर के बीच जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा है। मंगलवार को इसी रंजिश के चलते आमने-सामने आ गए। जिसमें दोनों ही पक्षों के लोग आमने सामने आ गए और मारपीट की। इसी बीच एक पक्ष के लोगों ने पथराव और बंदूक से फायरिंग की। जिसका दूसरे पक्ष ने वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। जो जमकर वायरल हो रह है। वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है जिसमें एक आरोपित स्पष्ट रूप से फायरिंग करते हुए और पथराव करते हुए नजर आ रहा हैं।

इस पूरे मामले पुलिस ने दोनों ही पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। जिसमें सभाराम गुर्जर की फरियाद पर आरोपित भूरा गुर्जर, महेश, देवेंद्र व निरंजन गुर्जर के खिलाफ तथा जितेंद्र गुर्जर की फरियाद पर आरोपित सभाराम, गिर्राज सिंह, गोपाली सिंह, हरेंद्र सिंह, रामवरन सिंह, योगेंद्र सिंह गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

मुरैना से नितेन्द्र शर्मा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”