मुरैना, संजय दीक्षित। जिले में पुलिस विभाग (Morena Police Department) में हेड कांस्टेबल के पद पर पदस्थ महिला ने आरआई कृष्ण पाल सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अंबाह थाने की महिला हेड कांस्टेबल का कहना है कि आरआई साहब घर से निकालने और परेशान करने की धमकी दे रहे हैं। जिससे परेशान होकर महिला हेड कांस्टेबल ने पुलिस विभाग के अधिकारियों को आत्मदाह की चेतावनी दी है।

यह भी पढ़ें:-शिवपुरी : किसानों का आरोप, गेहूं खरीदी केंद्रों पर चल रही खुलेआम लूट

महिला हेड कांस्टेबल का कहना है कि मुरैना पुलिस लाइन के आर आई के पद पर तैनात कृष्ण पाल सिंह कुछ दिनों से परेशान कर रहे हैं। महिला हेड कांस्टेबल का आरोप है कि आरआई कृष्ण पाल सिंह पर्सनल बात से नाराज होकर अपनी दुश्मनी निकाल रहे है और बेहद परेशान कर रहे हैं। कहीं ऐसा ना हो कि में परेशान होकर आत्मदाह कर लूं और मेरे बच्चे सड़क पर घूमते रहे। बता दें कि पुलिस लाइन में पदस्थ आर आई कृष्ण पाल सिंह शिकायतें आती रही है। इससे पहले भी एक आरक्षक ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी।

यह भी पढ़ें:-जबलपुर : शराब पीने को लेकर हुआ विवाद, पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

मुरैना के अंबाह थाना में पदस्थ महिला हेड कांस्टेबल नगर निगम क्षेत्र के पुलिस परेड ग्राउंड के पास बने पुराने क्वार्टर में निवास करती है। हेड कांस्टेबल का क्वार्टर पूरी तरह से जर्जर हो चुका है। क्वार्टर में बारिश आने के बाद घुटनों तक पानी भर जाता है। छत से पानी टपकता है लेकिन पुलिस के जिम्मेदार अधिकारी एक महिला मदद करने को तैयार नहीं हैं। हेड कांस्टेबल की मानें तो उसकी छोटी-छोटी बच्चियां हैं। जिन्हें लेकर वह इस कोरोना संकट में कहां जाएगी। वह खुद कोरोना काल में ड्यूटी कर रही है और इस बारिश में वह घर खाली करने के बाद कहां जाएगी। कई बड़े अधिकारियों से गुहार लगा चुकी है लेकिन आज तक कोई मदद नहीं मिली।