Morena News : रेत माफियाओं पर कार्रवाई करने पहुंची वन विभाग की टीम पर जानलेवा हमला, एक दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Morena Forest Department : मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में रेत माफियाओं के हौसले इतने बुलंद है कि वन विभाग और पुलिस पर हमला करने से भी नहीं चूकते हैं एक ऐसा ही मामला बरेठा घाट पर देखा गया जहां रेत माफियाओं ने वन विभाग की टीम पर हमला कर लोडर को छुड़ाने का प्रयास किया है,तभी रेत माफियाओं की टीम ने वन विभाग की 2 गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। उसके बाबजूद भी वन विभाग की टीम लोडर को लेकर थाने पहुंची।

यह है मामला

बताया गया है कि टेंटरा थाना प्रभारी के संरक्षण में अवैध रेत का उत्खनन किया जा रहा था जिसकी सूचना मिलते ही बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची तो घाट पर जाकर देखा तो भारी संख्या में रेत का अवैध उत्खनन हो रहा था। जब वन विभाग की टीम ने माफियाओं पर ताबड़तोड़ कार्यवाही करने की कोशिश की तो माफियाओं ने हमला कर दिया, हमले का जवाब देते हुए वन विभाग की टीम ने बरेठा घाट से एक लोडर को जप्त कर थाने में अग्रिम कार्रवाई के लिए रखवा दिया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”